Friday, 3 August 2012

DOLL OF GUTTER : DOLLY BINDRA

DOLL  OF  GUTTER :  DOLLY  BINDRA

 

Dolly Bindra  नाम तो सुना ही होगा आपने ,देखा भी होगा मैडम जी को (टी.वी पर ).  हां  ये अलग बात है कि इनके बारे में आप सुनना नहीं चाहते होंगे ,और न ही कभी मिलने की चाहत होगी . कारण, उनकी बेहुदगी भरी बातों का डर नहीं अपितु ऎसे गटर छाप सेलेब्रटि से मिलने की ख्वाहिश ही कौन करेगा . 'Big Boss' में अपनी बक - बक द्वारा सैकडों दर्शकों की अरबों- खरबों गालियां बटोर चुकी Dolly Bindra   को काफी अर्से के बाद एक टी.वी चैनल पर देखा व सुना.  उफ!!!! क्या लेडी हैं Dolly Bindra  .......sorry ladies, don't take offence please.... अब वो तो खुद को औरत ही कहती हैं .पर मैं नहीं मानता कि ये सच है. मेरे अनुसार स्त्री भगवान की सबसे खूबसूरत रचना है जो किसी भी आदमी के जीवन को स्वर्ग या नर्क बना सकती हैं .जो स्वयं एक जीवन की रचना व उसको धरती पर जन्म देने की क्षमता रखती हैं. स्त्री के बिना इस दुनिया की कल्पना भी नहीं की जा सकती. और इसी वजह से एक स्त्री भगवान द्वारा अनेकों खूबियों से अलंकृ्त होती है. स्त्री के नाम पर Dolly Bindra  की कल्पना मैं तो नहीं कर सकता . इसलिये Dolly Bindra  को स्त्री कहना भगवान की सबसे अनमोल कलाकृ्ति का अपमान होगा जिसका मैं भागीदार नहीं बनना चहता .
Dolly Bindra   की Non stop भैं  भैं  भैं  भैं  भैं  ......... सुन और उनकी evergreen, not so pleasing हंसी सुनकर ख्याल आता है कि उनका नाम Dolly Bindra  की जगह पर 'भैंभासुर' होना चाहिये था. 'Big Boss' मैं 'Shweta Tiwari' से तो उन्होंने उस हद पार तक बकवास कर डाली कि इंसानियत ही शर्मसार हो जाये . वो खुद so called एक औरत होकर दुसरी औरत के लिये इतना बुरा कैसे बोल पाईं.  खैर, Shweta के Show जीतने के बाद ऐसा लगा कि अब शायद Dolly Bindra  को अपनी भाषा शैली की गंदगी का एह्सास हो जाये पर कुत्ते की पूंछ कभी सीधी नहीं होती.
अब तो Dolly Bindra  की जीभ पर कीडे भी रेंगने लगे हैं ...... अचंभित कर देने वाली भाषा व लहज़ा है उनका ......बेशर्म , बे-हया ,घटिया , कुंद् बुद्धि की परिचायक उनकी जीभ अपनी सारी हदें पार कर चुकी है. पर Dolly Bindra मैम को शायद ये नहीं पता कि यदि किसी भी वस्तु मैं कीडे लग जायें तो कुछ दिनों मैं वो वस्तु सड जाती है जिसके बाद उस वस्तु मैं से सडे हुए भाग को या तो काट कर निकाल दिया जाता है या उस वस्तु का ही पूर्ण अंत हो जाता है.......उदाहरण  को समझने की Shakti भगवान Dolly Bindra  को दें.....बाकी Dolly जी से मैं तो यही कहुंगा किः

                   अति का भला न बोलना , अति कि भली न चुप
                  अति का भला न बरसना , अति कि भली न धूप .

 


Dolly , इतना मत पगला जाइये कि जब shock treatment करना पडे तब आपके पास कुछ भी न बचे....अपनी acting के दम पर आगे बढिये और cheap publicity के लिये अपनी सडी हुई, गंद मचाती, गंदी , गटरछाप् जुबान का प्रयोग बंद करें, इससे पेहले कि स्वयं भगवान को ही आपकी जुबान का इलाज़ करना पडे.

जय शनि देव ........

copyright©2012Rishabh Shukla.All rights reserved

3 comments:

  1. dolly bindra is a cartoon character of tv industry...each & every word of yours described her personality absolutely correct...great analysis.

    ReplyDelete
  2. i personally don't like Dolly Bindra ...but when i saw a post on her written by u then i couldn't stop myself from reading it & i found it completely matched with my personal views about dolly bindra...she must be banned on tv ...& u give her the correct title ...she is really a 'doll of gutter' who is spoiling the idiot box rapidly

    ReplyDelete
  3. Dolly bindra " SUCKS "................

    ReplyDelete